अग्निपथ योजना के विरोध के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जताई बेबसी


अग्निपथ योजना के विरोध के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जताई बेबसी, योजना का नाम लिए बगैर कही बड़ी बात, क्या अग्निवीर ही है निशाना?

सरकार के अग्निपथ योजना के ऐलान के बाद से ही देश के कई राज्यों में  इसका विरोध हो रहा है। बिहार में इसका सबसे ज्यादा विरोध किया जा रहा है। वहीं इस योजना को लेकर देश की राजनैतिक पार्टियों के साथ ही लोग भी दो हिस्सों पर बंटे हुए दिखाई दे रहे हैं। सरकार इस योजना के फायदे गिनवा रही है तो वहीं विपक्षी दल का कहना है कि यह योजना देश के हित में नही है। 

इसी बीच  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बयान भी सामने आया है जिसमें उन्होंने बिना किसी योजना का नाम लिए कहा कि हमारे देश का दुर्भाग्य है कि बहुत सी अच्छी चीजें, अच्छे उद्देश्य से की गई चीजें, राजनीति के रंग में फंस जाती हैं। उन्होंने भले हीअग्निपथ योजना का नाम लिया बिना  ही यह बयान दिया है लेकिन उनके इस बयान को इसी योजना से जोड़कर देखा जा रहा है।

पिछले वर्ष मुझे डिफेंस कॉम्प्लेक्स के लोकार्पण का भी अवसर मिला था।

हमारे देश का दुर्भाग्य है कि बहुत सी अच्छी चीजें, अच्छे उद्देश्य से की गई चीजें, राजनीति के रंग में फंस जाती हैं।

– पीएम @narendramodi pic.twitter.com/YOx4CMznWU

http://skperfect.com/2022/06/20/%e0%a4%98%e0%a4%b0-%e0%a4%ac%e0%a5%88%e0%a4%a0%e0%a5%87-online-paise-kaise-kamaye-2022-15-

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह बातें नई दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान कही हालांकि उनका पूरा भाषण दिल्ली-एनसीआर में किए जा रहे उनकी सरकार के विकास कार्यों पर ही फोकस रहा। उन्होंने मीडिया को लेकर भी बात की और कहा कि टीआरपी की मजबूरियों के चलते मीडिया भी उन चीजों में आ जाता है।  

बता दें इस योजना के विरोध में अभ्यार्थियों के द्वारा आज भारत बंद का ऐलान किया गया है। जानकारी के मुताबिक इस योजना विरोध कर रहे उपद्रवियों ने अकेले बिहार में रेलवे को 700 करोड़ की संपत्ति का नुकसान पहुंचाया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published.